लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी की हत्या की घटना समाने आयी। ऋषिकेश स्थित वनतारा रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करने वाले 19 वर्षीय अंकिता भंडारी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने चिल्ला नहर से अंकिता की लाश बरामद की है। अंकिता पिछले 5 दिनों से लापता थीं। अंकिता भंडारी मर्डर केस में पुलिस ने भाजपा नेता और पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य़ को गिरफ्तार किया है। पुलकित  इस हत्या का मुख्य आरोपी है। उसके दो साथियों अंकित और सौरभ भास्कर को भी अरेस्ट किया गया है। अंकिता के दोस्त ने ये पूरा मामला खोला है।

अंकिता के दोस्त ने किया मामले खुलासा

अंकिता के दोस्त ने घटना के अगले ही दिन ऋषिकेश में आकर परिवार को बताया की वह फस चुकी है। उसने मुझे फ़ोन पर ये सारी बाते बताई थी, वह के मैनेजर और रिजॉर्ट ओनर उस पर ग्राहकों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे थे। अंकिता ने कई बार मना किया, लेकिन वह फिर भी उसके ऊपर दबाव बनाये रहे।

बतादे, कि रिजॉर्ट ओनर पुलकित आर्य ने नशे में धुत होकर अंकिता से बदतमीज़ी की थी। अंकिता ने उसके ऊपर चिल्लाया तो वह उसका हाथ पकड़ने लग गया, और अंकिता का फ़ोन रात के 8;30 बजे बंद कर दिया। तीनो आरोपी घटना के दिन अंकिता को बाहर ले गए और दूर जाकर अंकिता को नदी में धक्का दे दिया। वह से फरार हो गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *