लखनऊ : राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पुलिसकर्मी की पिटाई का मामला सामने आया है। लखनऊ में पारा इलाके में बुधवार रात गश्त के दौरान दीवान ने बाइक सवार चार युवकों को रोका तो दबंगों ने उसे सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इसका वीडियो शनिवार को सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन लड़के पुलिसकर्मी को बीच सड़क जमकर पीट रहे हैं। इसी दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया, जो कि तीन दिन बाद शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना पारा के सरोसा-भरोसा मोड़ की है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को एक बाइक पर चार लड़के शोर मचाते जा रहे थे। तभी गश्त कर रहे दीवान श्रीकांत ने उन्हें हाथ देकर रोका तो युवक अभद्रता करने लगे। दीवान ने विरोध किया तो चारों ने मिलकर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच सड़क के दूसरी तरफ खड़ा युवक दौड़कर आया और बीच-बचाव किया। बाद में दबंग युवक वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़ें : मायावती का बड़ा आरोप, कहा: भाजपा-कांग्रेस ने दलितों से छीना राजनीतिक हक

ACP काकोरी अनिध्य विक्रम सिंह ने बताया,”दीवान श्रीकांत की तहरीर के आधार पर मारपीट, सरकारी काम मे बाधा डालन समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।” प्रभारी निरीक्षक पारा दधिबल तिवारी ने बताया,”वीडियो वायरल होने के बाद युवकों की तलाश के लिए टीम लगा दी गई थी। उनमें से एक युवक की सलेमपुर पतौरा निवासी अनिल के रूप में पहचान हो गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है। इसके साथ अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *