लखनऊ : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्रम गोखले की मौत की झूटी खबरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बुधवार की रात को भी सोशल मीडिया पर ‘नहीं रहे विक्रम गोखले’ जमकर ट्रेंड कर रहा था। इन खबरों के सामने आने के बाद उनके फैंस में भी शोक की लहर दौड़ पढ़ी थी, हालांकि उनकी पत्नी और बेटी ने इस ख़बर को अफवाह बताया और कहा की उनकी तबियत खराब है वो अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदा है। उन्होंने ये भी बताया कि अभिनेता को लीवर और हार्ट संबंधी दिक्कते थीं। सुबह 10.00 बजे अभिनेता विक्रम गोखले के परिवार और इलाज करने वाले डॉक्टरों के बीच हुई बैठक से पता चला की, 24 घंटे से अभिनेता के शरीर में कोई हरक़त नहीं हुए है, उन्हें वेंटिलेटर के सपोर्ट पर रखा गया है।

बतादें विक्रम गोखले से पहले भी कई सितारों की झूठी मौत की खबरें सामने आ चुकी, इस लिस्ट में अभिषेक बच्च्चन ( Abhishek Bachchcan ) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तक का नाम शामिल है |

Abhishek Bachchcan : अभिषेक बच्चन की मौत की फर्जी खबर 2012 में उड़ी थी। सोशल मिडिया पर लोगों का कहना था की एक एक्सिडेंट में अभिषेक बच्चन की मौत हो गई है।

Shah ruhk khan : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख को लेकर भी झूठी खरब वाइयल हुई थी। जिसमे कहा जा रहा था की, एक प्लेन क्रैश में शाहरुख़ की मौत हो गई, हालांकि बाद में यह खबर भी गलत साबित हुई।

katrina kaif : साल 2013 में कटरीना कैफ की भी मौत की झूठी खरब सामने आइए थी , पर बाद में यह खरब भी झूठी निकली थी , लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद इनके फैंस काफ़ी ज्यादा परेशान हो गए थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *