लखनऊ। बागपत जिले में एक पति ने घर में विवाद के चलते अपनी पत्नी और बेटी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपी सीधा थाने पहुंच गया। वहां खुद जाकर पुलिस को हत्या की सूचना दी। थाने में जाकर आरोपी पति ने कहा कि ‘मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है, मुझे गिरफ्तार कर लो और मां-बेटी का शव उठा लाओ।‘ यह सुनकर पुलिस घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ी। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला बागपत जिले के कोतवाली क्षेत्र के गायत्रीपुरम मोहल्ले का है। जहां आरोपी गुलफाम हेयर सैलून की दुकान करता है और वह कैंसर की बीमारी से ग्रस्त है। आरोपी ने तीन निकाह किए थे। पहली पत्नी आसमा के बच्चा पैदा नहीं हुआ। कैंसर की बीमारी होने का पता चलने पर वह पति गुलफाम को छोड़कर चली गई थी।  इसके बाद गुलफाम ने दूसरा निकाह रेशमा से किया। उसके एक बेटी आयत पैदा हुई। कुछ समय बाद रेशमा अपनी बेटी को पति गुलफाम के पास छोड़कर चली गई थी। डेढ़ साल पहले ही गुलफाम ने तीसरा निकाह मुस्कान निवासी गाजियाबाद से किया था। मुस्कान वर्तमान में गर्भवती थी। रात के समय मुस्कान और गुलफाम का किसी बात पर घरेलू विवाद हो गया था। इसके बाद आग बबूला गुलफाम ने पत्नी मुस्कान और चार वर्षीय बेटी आयत की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ पुलिस ने किया इनामी बदमाश को गिरफ्तार

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
हत्या के बाद आरोपी गुलफाम कोतवाली पहुंच गया। जानकारी मिलने पर सीओ एमएस रावत पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जांच के बाद मां-बेटी के शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि घरेलू विवाद के बाद उसने पत्नी और बेटी की गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।http://gknewslivw.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *