लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार की शाम एक ही परिवार के तीन लोगों के शव फांसी संदिग्ध परिस्थितियों में मिले। मृतकों में पति-पत्नी व उनका 11 साल का बेटा शामिल है। परचून कारोबारी पति का शव फंदे से लटक रहा था। जबकि पत्नी व बच्चे का शव बिस्तर पर था। पड़ोसियों ने जब शाम तक घर से कोई आहट नहीं सुनी तो पुलिस को सूचना दी। जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। चर्चा है कि पति ने पहले पत्नी व बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फंदे से झूल गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में पति-पत्नी के बीच कलह की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें: फिरोजाबाद: मटसेना थाना क्षेत्र में दो साल के मासूम की तालाब में डूबकर मौत

फरह थाना क्षेत्र के मखदूम गांव निवासी नीरज गोयल (33 साल) फरह कस्बे में परचून की दुकान करते थे। रविवार को जब उनके घर का दरवाजा शाम तक नहीं खुला तो पड़ोसियों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर कमरे में नीरज गोयल का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। जबकि उनकी पत्नी और उनके 11 वर्षीय बच्चे का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। बिस्तर के ऊपर ही नीरज का शव लटका था।

पुलिस अधीक्षक सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि नीरज गोयल की 3 साल पूर्व ही शादी हुई थी। जिसके बाद से ही घर मे क्लेश होता था। सम्भवतः नीरज ने गृह क्लेश के चलते ही आत्महत्या की है। एसपी सिटी ने बताया कि यह नीरज की पहली शादी थी, जबकि उनकी पत्नी की तीसरी और बच्चा भी उन्हीं का है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *