लखनऊ : भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेसने मिल कर एक बार फिर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (आइफा अवार्ड्स ) में वापसी करने जा रहे हैं।2022 की तरह ही 2023 में भी आइफा अपने 23वे सीजन का आयोजन अबू धाबी के आइलैंड में करेगा। आइफा का आयोजन 9 ,10 और 11 फरवरी 2023 को होने जा रहा है, इस सिलसिले में मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें सलमान खान, फरहान अख्तर, फराह खान, करण जौहर, वरुण धवन समेत कई मशहूर सितारों ने शिरकत की।

पिछले बीस सालों से आइफा से जुड़े सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आइफा के प्रति अपनी भावनाए व्यक्त करते हुए कहा की, एक बार फिर से परिवार में वापसी करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है।2022 के आइफा की तरह ही 2023 में भी लोगों को काफी मजा आएगा। हम हर बार की तरह ही इसबार भी कुछ अलग करेंगे। पिछले अवार्ड में मैंने रितेश देशमुख और मनीष पॉल के साथ होस्टिंग की थी जिसमे हमने सभी लोगो को खूब हंसाने के साथ रुलाया भी था, और इस बार मै सभी को अपने साथ डांस कराने का वादा भी करता हूँ |

करण ने प्रेस कोंफ्रेस्न को सम्बोधित करते हुए कहा की, ‘मैं अगले साल फरवरी में फराह के साथ आईफा मंच पर धूम मचाने को लेकर बहुत खुश हूं।’ वहीं कारण का समर्थन करते हुए फराह ने कहा, ‘आप करण और मेरी इंस्टा रील्स को काफी पसंद करते हैं, ऐसे में जब आप हमें लाइव देखेंगे तो डबल धमाका होगा।’ न्यूक्लिया ने कहा, ‘आइफा को बॉलीवुड ऑस्कर कहा जाता है, इसके पीछे एक कारण है। यह हिंदी सिनेमा, इसके संगीत, नृत्य और फैशन को दुनिया भर में ले गया है, और उसे एक नया आयाम दिया। जो अपने आप में बहुत बड़ा और बेहद खास है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *