लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। लखनऊ से बहराइच आ रही रोडवेज बस ट्रक से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई और पंद्रह यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर डीएम, एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह बहराइच-लखनऊ हाईवे पर थाना जरवल रोड के तपे सिपाह के पास जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस को पीछे चल रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, और इस दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हैं।

यह भी पढ़ें : मोहनलालगंज: संपन्न हुआ माता अन्नपूर्णा जी का पूजन, श्रद्धालुओं ने चढ़ाया छप्पन भोग का प्रसाद 

हादसे की सूचना पर जरवल पुलिस, जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र, एसपी केशव कुमार चौधरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। पुलिस का कहना है की, अधिक कोहरा होने के कारण यह हादसा हुआ है, मामले की जाँच की जा रही है। अभी तक तीन मृतकों की पहचान हो सकी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *