लखनऊ: बिहार में एक ऐसे विवाह का मामला सामने आया है, जो किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। एक विवाहित महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। गांववालों ने जब प्रेमी को पकड़ा तो पति ने दोनों की शादी करा दी, बाद में कहानी में ऐसा मोड़ आया कि पति ने उसी से दोबारा शादी कर ली।

यह है पूरा मामला
बिहार में इन दिनों एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यह मामला बिहार के खगड़िया जिला का है। दरअसल एक विवाहित महिला ने पहले अपने पति को छोड़कर रिश्ते में भांजा लगने वाले युवक से विवाह कर लिया। इस शादी का गवाह लड़की के परिवार वाले भी बने। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस महिला ने एक एग्रीमेंट लेटर लिखा कि अपने पति डब्लू शर्मा को छोड़कर अपने प्रेमी संग रहना चाहती है। यह फैसला वह अपनी स्वेच्छा से ले रही है। एग्रीमेंट लेटर में यह भी लिखा कि वह अपने पहले पति पर कोई दावा नहीं करेगी।

बताया जा रहा है कि बिहार में चौथम थाना के मलपा गांव का रहने वाला युवक संतोष कुमार अपने मामा के घर महेशखूंट थाना के काजीचक आया-जाया करता था। संतोष के मामा मजदूरी का काम करते हैं। इसी दौरान संतोष का अपने मामी से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जिसके बाद दोनों को गांववालों ने पकड़ लिया। फिर क्या था पति ने अपनी मौजूदगी में ही दोनों की शादी करवा दी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *