लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर बंथर औद्योगिक क्षेत्र के पास रविवार रात एक तेज रफ्तार डंपर ने कार व बाइक को टक्कर मारते हुए पैदल जा रहे राहगीरों को रौंद दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी की, कार के परखच्चे उड़ गए और वह सड़क किनारे खाई में जा गिरी, और पीछे से डंपर भी उस पर जा गिरा। हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर पथराव भी किया। हादसे की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

इस हादसे में कार सवार पिता-पुत्र और दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक जिले के रहने वाले थे। घटना से गुस्साई भीड़ ने कानपुर की और जा रही रोडवेज में भी तोड़फोड़ की, जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई। होमगार्ड ने रोकने का प्रयास किया, तो उसके साथ भी मारपीट की गई। हादसे के बाद डंपर चालक भाग निकला।

हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत:-
इस सड़क हादसे में थाना क्षेत्र के जालिमखेड़ा गांव निवासी रामआसरे की पत्नी शकुंतला व बेटी शिवानी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, कार सवार अचलगंज के झौहा निवासी विमलेश तिवारी, पुत्र शिवांक उर्फ विक्की और दामाद पूरन दीक्षित की डम्पर के नीचे दबकर मौत हो गई। घटना की सूचना पर एसपी सिद्धार्थशंकर मीना, एसडीएम सदर नूपुर गोयल सहित अन्य अधिकारी मोके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। एसओ प्रशांत द्विेवेदी मंगवाकर को फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और क्रेन की मदद से कार के ऊपर पड़ा क्षतिग्रस्त डंपर हटवाया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *