लखनऊ। मेरठ  जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहाँ प्रेमी ने युवती के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने युवती का दो बार अबॉर्शन भी कराया। मगर प्रेमी अपने वादे से मुकर गया। वहीं,  प्रेमिका से शादी करने की एवज में क्रेटा कार और 50 लाख की डिमांड करने लगा। प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित एक कॉलोनी का है। यहां रहने वाली युवती के मुताबिक उसके फ्लैट के पड़ोस में रहने वाला रोबिन नाम का युवक उसकी विवाहित बहन का रिश्तेदार है। युवती का कहना है कि तीन साल पहले रोबिन ने उसे अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में लेकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। इस दौरान रोबिन ने उसके कुछ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर रोबिन अक्सर युवती के साथ रेप करता और विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट करता था।

यह भी पढ़ें: यूपी पंचायत चुनाव में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए आरक्षण सूची जारी, देखें लिस्ट

युवती ने लगाया आरोप
युवती का आरोप है इस दौरान वह दो बार प्रेग्नेंट हुई। मगर रोबिन ने उसके वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर दोनों बार उसका गर्भपात करा दिया। और उसी के शादी करने का दिलासा भी देता रहा। अब उसका प्रेमी रोबिन किसी अन्य युवती से शादी करने की जुगत में जुटा है। युवती ने जब इसका विरोध किया तो रोबिन ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की एवज में उससे 50 लाख कैश और क्रेटा कार की डिमांड सामने रख दी। जिसके बाद सदमे में आई पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। पीड़िता ने अपने प्रेमी के साथ खींचे गए आपत्तिजनक फोटो और वीडियो एसएसपी को सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी रोबिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।http://gknewslive.om

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *