लखनऊ। मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी भतीजे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी भतीजे ने अवैध संबंधों के चलते चाची की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा 12 घंटे के अंदर कर दिया है।
एसपी देहात केशव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि भतीजा मानिक भारद्वाज अपनी चाची से अवैध संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। इस पर नाराज चाची ने भतीजे को एक थप्पड़ जड़ दिया। इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए आरोपी भतीजे ने चाची की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड का खुलासा एसपी देहात ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मड़ियांव में नगर निगम अधिकारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

घर पर अकेली थी महिला
बताया गया कि गांव कलंजरी निवासी राजू राजस्थान में ठेकेदारी का काम करता है। घर पर उसकी 45 वर्षीय पत्नी कुमुद सुबह अकेली थी। उसके दो बच्चे सुबह स्कूल चले गए। करीब 11 बजे कुमुद का देवर दीपक किसी काम से घर आया। घर का दरवाजा बाहर से बंद था। दीपक दरवाजा खोल कर घर में घुसा तो बरामदे में महिला खून से लथपथ मृत पड़ी थी। इसके अलावा घर के कमरे में रखा सामान फर्श पर फैला पड़ा था। महिला के गले में चाकू से हमले के निशान मिले थे। पुलिस ने बारह घंटे के बाद आरोपी मानिक भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *