लखनऊ : राजधानी लखनऊ के झूलेलाल वाटिका में मां पीतांबरा 108 कुंडली महायज्ञ चल रही है। आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इस महायज्ञ में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहाँ उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। अखिलेश को यज्ञ में देख कर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता भड़क गए और अखिलेश को काले झंडे दिखाने लगे। हालांकि पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

काले झंडे दिखाए जाने पर अखिलेश यादव भी काफी नाराज हैं। अखिलेश ने कहा, BJP के लोग हमें शूद्र मानते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने हम पर हमला किया। बीजेपी ने यहां गुंडे भेजे थे। हम संतों के पास जाते हैं तो उन्हें तकलीफ होती है।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए कहा की, भाजपा को यह तकलीफ है कि हम संत महात्माओं से आशीर्वाद लेने क्यों जा रहे हैं। पिछड़ों और दलितों को भाजपा के लोग शुद्र मानते हैं। हम उनकी नजर में शुद्र से ज्यादा कुछ भी नहीं है। अखिलेश ने कहा की, आज कोई भी पुलिस का अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं था। किसी के साथ किसी भी तरीके का व्यवहार हो सकता है। BJP बेरोजगारी, महंगाई खत्म नहीं कर पा रही है। इसलिए ऐसे काम कर रही है। आज मैं समझ गया की मेरी एनएसजी (सिक्योरिटी) क्यों कम की गई।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *