लखनऊ : राजधानी लखनऊ से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ मामूली सी बात पर एक महिला ने परिवर्तन चौराहे पर खड़े एक रिक्शा चालक की जूते से पिटाई कर दी। शनिवार को उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए वीडियो के आधार पर रिक्शा चालक की पिटाई करने वाली महिला और युवक की तलाश शुरू कर दी है। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि वीडियो शुक्रवार देर शाम का बताया जा रहा है। परिवर्तन चौराहे के पास कार में रिक्शा छू जाने पर महिला ने मारपीट की। वीडियो के आधार पर महिला और गाड़ी की पहचान की जा रही है |

परिवर्तन चौक के पास की घटना:-

वायरल वीडियो में एक महिला कार से उतरते ही रिक्शा चालक को जूते से मारने लगती है। जब रिक्शा चालक अपना बचाव करते हुए पीछे हटता है तो वह उसे और तेजी से मारने लगती है। आसपास के लोगों ने रोकने की कोशिश की तो वह उनसे भी भिड़ गई। जब रिक्शा चालक को बचाने के लिए उसका साथी पहुंचा तो महिला के साथ कार में मौजूद आदमी ने उसको गाली देते हुए धक्का देकर गिरा दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है की, बवाल को देख पुलिस कर्मी ने हस्तछेप किया लेकिन उसने किसी की भी नहीं सुनी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *