लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे ने शादी की खुशियों को मातम में बदाल दिया है। पचदेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को हुए सड़क हादसे में दूल्हा समेत पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें : वजीफा हड़पने के लिए खोले 3000 फर्जी खाते, फिनो पेमेंट बैंक के माध्यम से हुआ घोटाला 

जानकारी के मुताबिक, हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव के देवेश की शुक्रवार को शादी थी। सभी बराती शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो ने पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से अनियंत्रित होकर बोलेरो नहर में जा गिरी। बोलेरो के अंदर आठ बराती मौजूद थे। जिनमें 12 वर्षीय रुद्र व दूल्हा देवेश के बहनोई बिपनेश की मौके पर मौत हो गई।

जबकि इलाज के लिए जिला अस्पताल लाते समय दूल्हा देवेश, पिता ओमबीर, ड्राइवर सुमित सिंह की मौत हो गई। बोलेरो सवार अंकित, राजेश, जगतपाल को इलाज के लिए फर्रुखाबाद में भर्ती कराया गया है, जहाँ तीनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा थानाध्यक्ष गंगाप्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत हुई है। तहरीर मिलने पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *