लखनऊ। डीसीपी दक्षिणी जोन की सुशांत गोल्फ सिटी और सर्विलांस सेल की संयुक्त पुलिस टीम ने तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने का दावा किया हैं । पुलिस ने लुटेरों कब्जे से एक अवैध पिस्टल, देसी तमंचा तीन कारतूस व लूटे गए 6 मोबाइल फोन सहित एक वाईफाई राउटर जियो कंपनी का बरामद कर न्यायालय भेज दिया गया । डीसीपी राहुल राज ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बीते 23 तारीख को शिवम त्रिपाठी के साथ बदमाशों ने लूट की थी ।पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में लगी थी । मंगलवार सुबह मुखबिर की सूचना पर सर्विलांस सेल की टीम और सुशांत गोल्फ सिटी की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि इकाना दमोह की ओर जाने वाली सड़क पर झाड़ियों के किनारे 3 युवक बैठे हैं ।इस पर उन्होंने घेराबंदी की। पुलिस टीम को देखते ही लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान सिपाही-दरोगा बाल-बाल बच गए। पुलिस ने तीन युवकों को दबोच लिया । पूछताछ में युवकों ने अपना नाम शशांक शशांक सिंह उर्फ साहिल निवासी आहोपुर,जयेश पाल निवासी रताशी और गुडलक तिवारी निवासी खानपुर थाना सिंगरामऊ जनपद जौनपुर बताया । पकड़े गए आरोपितों में शशांक सिंह पर 17 मुकदमें ,जयेश पर 9 और गुडलक पर 11 मामले दर्ज हैं। तीनों कई बार जेल भी जा चुके हैं । पुलिस ने बताया कि तीनों अबे 10 लोगों से लैस होकर मोबाइल व ज्वेलरी समेत चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर भाग जाते थें। डीसीपी साउथ राहुल राज ने गिरफ्तार करने वाली टीम को नगद धनराशि ₹20000 देने की घोषणा की है ।

गिरफ्तार करने में शामिल रही यह टीम

सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी , एसआई भारत कुमार यादव,दीपक कुमार पांडेय,जितेंद्र कुमार गुप्ता, रंजीत सिंह,धीरज कुमार यादव,हेड कांस्टेबल अनूप रॉय,कांस्टेबल प्रभात कुमार शामिल रहें । तो वही, सर्विलांस सेल से एसआई सुबोध कुमार,हेड कांस्टेबल सौरभ दीक्षित ,कांस्टेबल मंजीत सिंह,सुनील कुमार शामिल रहें।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *