लखनऊ : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी और बी-टाउन की बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर्स गौरी खान सहित तुलसियानी कंपनी के प्रबंध निदेशक के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई गई है। मामले की शिकायत मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में रहने वाले किरीट जसवंत साह ने की। मुंबई के कारोबारी ने उनपर 85.46 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। कारोबारी ने सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में 25 फरवरी को तहरीर दी थी।

पैसे लेकर फ्लैट किसी और को दिया:-
मुंबई अंधेरी ईस्ट निवासी किरीट जसवंत शाह ने गौरी खान पर आरोप लगाते हुए बताया की, ”2015 में गौरी खान मेसर्स तुल्सियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स ग्रुप की ब्रांड एम्बेसडर थीं। कंपनी के प्रचार के दौरान उन्होंने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बनाए जा रहे हैं। इसके बाद फ्लैट खरीदने के लिए मै अगस्त 2015 में तुल्सियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुल्सियानी और निदेशक महेश तुल्सियानी से मिला। दोनों ने फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई। साथ ही फ्लैट बुक कराने पर 2016 में कब्जा देने का भरोसा दिलाया। जिसपर मैंने 85.46 लाख रुपए बताए गए खाते में भेज दिए। लेकिन 6 माह तक कब्जा नहीं मिला। जब अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी से अपने पैसे वापस मांगे तो वे लोग हमेशा टाल-मटोल करते रहे।”
मामले की जांच करने पर पता चला की, उनके फ्लैट का एग्रीमेंट कंपनी ने किसी और के नाम कर दिया है।

इस मामले पर इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरि ने कहा की – गौरी खान‚ अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *