लखनऊ : अखिलेश यादव ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। ये तस्वीर विधानसभा बजट सत्र के समापन मौके पर फोटो सेशन की है। तस्वीर में दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक नहीं हैं। अखिलेश यादव ने ये तस्वीर शेयर कर बीजेपी सरकार के लिए कई तीखे सवाल खड़े कर दिए हैं।

दोनों डिप्टी सीएम के पक्ष में उतरे अखिलेश यादव ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की, दोनों मुख्यमंत्रियों के बिना खींची गई सदन-विधायकों की तस्वीर अधूरी है। हमारी मांग है कि सरकार की तरफ से उनकी अनुपस्थिति का ये स्पष्टीकरण आए कि..क्या वो लोग आए नहीं या बुलाए नहीं गए? क्या उपमुख्यमंत्रियों के पद का कोई महत्व है या नहीं? या फिर क्या उनकी गिनती होती भी है या नहीं? अखिलेश यादव के इन तीखे सवालों के बाद से सियासी माहौल गर्मा गया है। हालांकि बीजेपी की ओर से इसपर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें : UP के कुछ जिलों में कम हुई पेट्रोल-डीजल की कीमत, जानिए क्या है नए दाम? 

बतादें, उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को सत्र खत्म होने के बाद ग्रुप फोटो के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ, स्पीकर सतीश महाना और अखिलेश यादव के अलावा सभी विधायक और मंत्री उपस्थित रहे। लेकिन इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक वहां मौजूद नहीं थे। जिसे लेकर अखिलेश यादव ने सरकार से तीखे सवाल किए हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *