रायबरेली। घर के अंदर अपने छोटे बच्चे के साथ सो रही एक महिला के साथ घर में घुसे बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस दौरान महिला की बूढ़ी सास और उसके बच्चे को एक कमरे में बंद कर दिया गया था। घटना के बाद कोतवाली पहुंची महिला ने मामले की शिकायत की है। किंतु पुलिस ने उसे रुपए देकर अपना इलाज कराने की सलाह देकर भेज दिया गया है। पीड़िता ने मामले में उच्चाधिकारियों से शिकायत की है।

घटना कोतवाली क्षेत्र के गांव की है। गांव की रहने वाली महिला का कहना है कि रात में वह अपने घर के आंगन में अपने छोटे बच्चे के साथ सो रही थी। उसकी सास घर के बाहर सो रही थी। रात करीब 12 बजे कुछ लोगों ने उसका दरवाजा खटखटाया। जब महिला ने उनका परिचय पूछा तो उन लोगों ने बताया कि उनका वाहन खराब हो गया है और वो लोग पुलिस वाले हैं।

इस घटना के बाद शनिवार की सुबह कोतवाली पहुंची महिला ने मामले की शिकायत की है। महिला का कहना है कि कोतवाली में उसकी बात सुनने के बाद पुलिस वालों ने उसे एक हजार रुपए देकर अपना इलाज कराने की सलाह दी है। दुष्कर्म पीड़िता ने इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी समेत उच्चाधिकारियों से शिकायत की है ।कोतवाल बृजेश राय का कहना है कि घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। मामले की जांच कराई जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *