लखनऊ : यूपी के शाहजहांपुर में चाट का ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित पक्ष का आरोप है की, लिखित तहरीर के बाद भी पुलिस मामले की सुनवाई नहीं कर रही है।

पूरा मामला शाहजहांपुर थाना पुवाया के मोहल्ला कटरा बाजार का है। मिली जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला कटरा बाजार निवासी कुसमा देवी के पति नन्दलाल की काफी समय पहले मौत हो गई है। पति की मौत के बाद कुसमा देवी अपने लड़के अर्जुन, सूरज व लड़की सरिता के साथ मिलकर चाट का ठेला लगाती आ रही हैं। जिससे उनके परिवार का गुजारा होता है। पुलिस को दी अपनी लिखित तहरीर में कुसमा ने बताया की, 26 तारीख के दिन रविवार की सुबह करीब 8 बजे अपने बच्चों के साथ बाजार में ठेला लगाने पहुंची थी। उसी वक्त मोहल्ला कटरा बाजार निवासी रामजी उर्फ़ अमित अपने भाई आर.के., वी.के. व नितिन के साथ वहां अपना ठेला लगाने पहुंचा।

कुसमा ने आरोप लगाते हुए बताया की, ठेला लगाने को लेकर थोड़ी कहासुनी हो गई। जिसके बाद पहले तो दबंग रामजी ने गालीगलौज की, फिर अपने भाइयों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से उनकी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी। जिसमे दोनों बेटे और बेटी बुरी तरह घायल हो गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया की, लिखित शिकायत देने के बाद भी पुलिस को ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई, उल्टा पुलिस उनपर ही समझौता करने को लेकर दबाव बना रही है। पीड़िता कुसमा ने बताया की, बाजार ने उनका ठेला कई पीडियों से लगाया जा रहा है। दबंगों द्वारा पहले भी उनका ठेला हटाने की कोशिश की जा चुकी है। पुलिस में शिकायत करने पर केस तो दर्ज होता है लेकिन कार्रवाई नहीं की जाती है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *