लखनऊ : पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने शनिवार को गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के करीबी हरविंदर सिंह उर्फ जुगनू वालिया को मोहाली से गिरफ्तार कर लिया। माफिया मुख्तार अंसारी के जेल में रहने के दौरान उसका करीबी लखनऊ का माफिया जुगनू वालिया ही सारा इंतजाम करता था। कार्यकारी डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि आरोपी जुगनू वालिया हिस्ट्रीशीटर है। इस पर हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली आदि से संबंधित कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : Weather: यूपी में चढ़ने लगा पारा, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

आपको बतादें एसटीएफ और लखनऊ पुलिस को आलमबाग में चिकचिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह उर्फ रोमी की हत्या के मामले में जुगनू वालिया की तलाश थी। जुगनू की अरेस्टिंग के बाद आलमबाग पुलिस ट्रांजिट रिमांड लेने की तैयारी कर रही है। आपको बतादें कुछ दिन पहले तक ये कहा जा रहा था की जुगनू खुद सरेंडर कर सकता है। मगर ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद अब उसको पंजाब में गिरफ्तार किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, हरविंदर सिंह उर्फ जुगनू वालिया मुख्तार का बेहद करीबी था और गैंग के लिए सालों से हथियारों का इंतजाम कर रहा था। पुलिस का कहना है की, जुगनू वालिया की गिरफ्तारी के बाद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी से जुड़े कई और राज भी खुल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में अगले 2 दिन तक बारिश का अलर्ट, गिरेगा पारा, गर्मी से मिलेगी राहत

आपको बतादें, शनिवार को मुख्तार के खिलाफ गैंगस्टर के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसपर कोर्ट ने फैसला को 20 मई के लिए सुरक्षित रखा है। वहीं मुहम्मदाबाद में दर्ज हत्या के प्रयास में फैसले के लिए 17 मई की तारीख तय की गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *