लखनऊ : अपराध मुक्त प्रदेश का दवा करने वाली योगी सरकार के मुंह पर तमाचा मारता हुआ राजधानी लखनऊ से गोलीकांड सामने आया है। बुधवार को लखनऊ के हजरतगंज इलाके में सीएम आवास के पास ताबड़तोड़ गोलीबारी से इलाके में भगदड़ मच गयी। दरअसल, हजरतगंज से दूकान बंद कर लौट रहे मोबाइल दुकानदार पर बदमाशों ने बीती रात हमला कर दिया। जिसमें व्यापारी बुरी तरह से जख्मी हो गया है। जख्मी हालत में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार , व्यापारी पर बदमाशों ने 4 गोली मारी है। जिसमें 2 गोलिया लगी है। बताया जा रहा है कि, प्रेम – प्रसंग के चलते व्यापारी पर किया गया हमला। फिलहाल व्यापारी प्रमोद गुप्ता का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायल की पत्नी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि घटना से कुछ देर पहले उसकी उसके पति से मोबाइल पर बात हुई थी। रोज की तरह उसके पति घर का सामान लेकर 9 बजे तक दुकान बंद करके स्कूटी से घर आ जाते थे।
अज्ञात बदमाशों ने इसी दौरान गोलियां चला दी।

ये भी पढ़े :- लखनऊ में आज होगा खेलों इंडिया का आगाज, पीएम मोदी करेंगे वर्चुअल शुभारंभ, सीएम योगी भी होंगे शामिल

लखनऊ गोलीकांड पर अखिलेश यादव ने सीएम पर साधा निशाना

हजरतगंज गोलीकांड को लेकर पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”फ़र्ज़ी एनकाउंटर वाली सरकार बताए कि ‘तमंचे की आपूर्ति’ कहां से हो रही है, जो गोलीबारी की घटना के रूप में मुख्यमंत्री के आवास के पास तक पहुंच गयी है ”

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *