लखनऊ : भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने मोर्चा खोल रखा है। बृजभूषण शरण सिंह के ऊपर महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के गंभीर आरोप हैं। पहलवानों ने बीते मंगलवार को अपने मेडल गंगा नदी में प्रवाहित करने की घोषणा की थी। जिसपर अब भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें : विश्व तंबाकू निषेध दिवस: साल भर में ही दोगुने हो गए ओरल कैंसर के मरीज, ऐसे करें बचाव

बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों के द्वारा मेडल गंगा में बहा देने की चेतावनी पर पलटवार करते हुआ कहा की, मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृज भूषण को फांसी नहीं मिलेगी। भाजपा सांसद ने बाराबंकी में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, खिलाड़ी अपना मेडल गंगा जी में बहाने गए थे, लेकिन गंगा जी की जगह उन्होंने मेडल नरेश टिकैत को दे दिया। यह उनका स्टैंड है। इसमें मैं क्या कर सकता हूं?

मेरे ऊपर आरोप साबित हो जाएगा तो मैं स्वयं फांसी पर लटक जाऊंगा: बृजभूषण शरण सिंह

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि, चार महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो वो पहलवान अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं स्वयं फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। उन्होंने कहा की, अगर उनके (पहलवानो) पास सबूत है तो न्यायलय को दो और न्यायालय मुझे फांसी देगा तो मुझे वो स्वीकार है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *