मोहनलालगंज : नगर पंचायत मोहनलालगंज चेयरमैन प्रतिनिधि ने शुक्रवार सफाई कर्मचारियों सहित सुपरवाइजरों की कार्यालय पर बैठक कर आने वाले दिनों में होने वाली बरसात से गांव मोहल्लों में होने वाले जलभराव को मुक्त करने के निर्देश दिए। वही बैठक के बाद प्रतिनिधि ने गौरा गौशाला का निरीक्षण कर पशुओं को हरा चारा सहित साफ सुथरे माहौल में रखने के साथ जानवरों के चारे को सुरक्षित स्थान पर रखने के निर्देश दिए।

नगर पंचायत मोहनलालगंज चेयरमैन प्रतिनिधि अजय पांडेय ‘सत्यम’ ने बताया कि, ”आने वाले दिनों में होने वाली बरसात को लेकर अभी से नगर पंचायत को जलभराव मुक्त बनाने के लिये तैयारी की जा रही है। इसी को लेकर शुक्रवार को कार्यालयपर कर्मचारियों के साथ बैठक की गई। जिसमें कुछ कर्मचारियों के क्षेत्र बदलकर एक वार्ड से दूसरे वार्डो में भेज उनकी निगरानी के लिये सुपरवाइजरों को तैनात किया गया है।”

ये भी पढ़े :- साक्षी हत्याकांड के विरोध में ABVP के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, आरोपी साहिल का फूंका पुतला

वही शुक्रवार को ही बैठक के बाद गौरा स्थित गौशाला का निरीक्षण कर पशुओं को साफ सुथरा माहौल देने के निर्देश दिए गए साथ ही पशुओं के चारे को भी सुरक्षित स्थान पर रखने के लिये साथ मे मौजूद अधिशाषी अधिकारी मनीषराय से कहा गया है । वही गौरा गांव में चल रहे इंटरलॉकिंग निर्माण के गुणवत्ता की
जांचकर गांव के ग्रामीणों से मिलकर गांव की समस्याओं पर बात कर जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया गया इस मौके पर नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी मनीष राय, समाजसेवी आशीष द्विवेदी, दीपू सिंह सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *