लखनऊ : राजधानी लखनऊ के जिमखाना क्लब से सनसनी खेज घटना की जानकारी सामने आई है। सोमवार सुबह क्लब के कर्मचारी की बेटी ने आत्मदाह कर अपनी जान दे दी। बाथरूम से धुआं निकलता देख लोगों ने शोर मचाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा लड़की का शव सुलग रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें : Covid Case: कोरोना के मामलों में आई कमी, 24 घंटे में एक पॉजिटिव केस रिपोर्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला है कि सीमा ने बाथरूम में खुद को बंद कर आग लगाकर जान दी है। कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिटक टीम के साथ घटना स्थल की जांच पड़ताल की। डीसीपी अपर्णा रजत ने बताय की, सीमा के पिता देवी प्रसाद करीब 25 साल से जिमखाना क्लब में काम करते हैं और पूरा परिवार सर्वेंट क्वार्टर में रहता है। यह लोग मूल रूप से बस्ती जनपद के छावनी के रहने वाले हैं।

सोमवार सुबह सीमा ने बाथरूम में खुद को बंद कर आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर परिजन और पड़ोस में रहने वाले एकत्र हो गए। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सीमा को निकाला। उसके बाद अस्पताल ले गई। जहां, डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर रामेंद्र तिवारी ने बताया कि, सीमा ने बाथरूम में खुद को बंद कर आग लगाकर जान दी है। कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बाथरूम में सीमा का मोबाइल फोन भी मिला है। घटना से पहले किससे बात कर रही थी इसके लिए उसकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। परिजनों की ओर से अभी तक कोई भी तहरीर नहीं दर्ज कराई गई है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *