लखनऊ : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियीऔर रणनीतियों को लेकर आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ स्थित राज्य कार्यालय पर स्टेट, मंडल एवं जिला कमेटी के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली। जिसमे आगामी चुनावी रणनीतिक चर्चा के साथ ही पार्टी संगठन की मजबूती और बी.एस.पी. के जनाधार को हर स्तर पर बढ़ाने के लिए जरुरी दिशा निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़ें : कल होगी मेयर सुषमा खर्कवाल के कार्यकाल की पहली बैठक, 12 सदस्यीय कार्यकारिणी का होगा चुनाव

मायावती ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि, लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में सभी को मजबूती से लग जाना है। यूपी के करोड़ों लोगों के जीवन में महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न, बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाएं नहीं है। लोगों की इन्ही परेशानियों को लेकर BSP मैदान में उतरेगी। बसपा सुप्रीमो मायावती कहां थी बीजेपी सरकार महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा जैसे मुद्दों इ से लोगों का ध्यान बांटने के लिए जातिवादी, साम्प्रदायिक व धार्मिक विवादों को जानबूझकर पूरी छूट व शह दे रही है, जिस कारण प्रदेश ही नहीं बल्कि देश की प्रगति भी प्रत्यक्ष व परोक्ष रूप से प्रभावित हो रही है।

यह भी पढ़ें : Yoga Day 2023: योग दिवस पर सामाजिक सद्भाव का संदेश, राज्यपाल और डिप्टी CM ने किया योग

बसपा सुप्रीमो ने देश की जीडीपी को लेकर कई सवाल करते हुए कहा की, देश का निर्यात घटने के कारण व्यापार घाटा पिछले पाँच महीने के निचले स्तर पर पहुँचना सभी के लिए चिन्तनीय है। लेकिन बीजेपी सरकार इसको नजरअंदाज कर रही है। उन्होंने कहा कि विकास पूरे प्रदेश का होना चाहिए न कि समाजवादी पार्टी की हुकूमत की तरह कुछ विशेष जिले में खास क्षेत्रों का। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पर सरकार फेल है। हिरासत में हत्या तथा अपराधियों में खुलेआम टकराव ने लोगों के बीच दहशत पैदा कर दी है। पुलिस व प्रशासन बेलगाम है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *