लखनऊ: रीवा के क्योटी वाटरफॉल में पिकनिक मनाने जा रहे शहर के व्यापारियों की कार 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन की मौत लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय ये लोग प्रयागराज से 98 किमी. दूर रीवा के क्योटी वाटरफॉल में पिकनिक मनाने जा रहे थे। दोनों घायलों को संजय गांधी मेडिकल कॉलेज, रीवा में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : संसार का सबसे बड़ा कब्रिस्तान मांसाहारियों का पेट, न जाने कितने जीव दफन हो गये: बाबा उमाकान्त

जानकारी के मुताबिक, मृतक पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल व शिवम जायसवाल अपने छह अन्य साथियों के साथ बुधवार को क्योटी फॉल पिकनिक मनाने जा रहे थे। इनमें से पांच क्रेटा कार जबकि चार एक अन्य गाड़ी में सवार थे। दोपहर में एक बजे के करीब सभी लालगांव चौकी अंतर्गत देवास मोड़ पुलिया के पास पहुंचे थे, तभी आगे चल रही क्रेटा कार का चालक नियंत्रण खो बैठा और कार पुलिया से 30 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

                                                                                                                            कार खाई में गिरने से तीन युवकों की मौत

इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। साथियों की मदद से सभी घायलों को सिरमौर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया। घटना में शिवम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे मेडिकल कॉलेज रीवा ले जाया गया। जहाँ मनीष व पंकज को भी मृत घोषित कर दिया गया। रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। साथ ही दो लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दो अन्य का प्राथमिक उपचार कराया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *