लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में स्कूल बस और कार की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : आज होगी योगी कैबिनेट की बैठक, 16 से अधिक प्रस्तावों पर होगी चर्चा

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह क्रॉसिंग थाना इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रहे कार सवार परिवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था। कार में फंसे शवों को गाड़ी काटकर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया:-
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *