गोंडा: भारतीय जनता पार्टी से सांसद और कुश्ती महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण सिंह एक बार फिर ताजा बयानों के चलते सुर्खियों पर है। बता देती इस बार उन्होंने एक ताजा बयान दिया उन्होंने खुद की तुलना मुगल बादशाह से कर दी। देश की आजादी के सत्र में वर्ष के अवसर पर बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह एक तिरंगा रैली निकाल रहे थे इसी दौरान उन्होंने अपने पैतृक आवास से नवाबगंज के नंदी नगर तक तिरंगा यात्रा निकालकर लोगों को संदेश दिया। इस दौरान मंच से बोलते हुए उन्होंने स्वयं की तुलना मुगल बादशाह शहंशाह से कर डाली। उन्होंने कहा कि इस संसार में केवल दो ही प्रेमी हुई एक बादशाह शहंशाह और दूसरा बृजभूषण सिंह।

तिरंगा रैली को संबोधित करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बादशाह शहंशाह ने अपनी पत्नी की याद में ताजमहल बनवाया था और हमने नंदिनी नगर बनवा दिया देवसर सांसद मंच से बात का जिक्र कर ही रहे थे की नंगी नगर नाम कहां से आए जिस पर कुछ लोगों ने कहा कि नंदिनी बृजभूषण सिंह की माता का नाम है तो कुछ लोगों ने कहा बेटी का नाम है तो कुछ लोगों ने कहा कि उनकी प्रेमिका का नाम। सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि बादशाह शहंशाह ने अपनी प्रेमिका की याद में ताजमहल बनवाया था और लेकिन मैं नंदिनी नगर बस दिया है।

BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान का नामांकन आज, आयोजित होगी जनसभा

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान बंटवारे के असली जिम्मेदार देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू हैं। मैंने कहा कि मेरी भी गलत नीतियों के चलते ही देश में बंटवारा हुआ है। युद्ध के दौरान जब भारत ने पाकिस्तान से महिला का जीता तो उन्होंने वह इलाका पाकिस्तान को दे दिया और विदेशी सुरक्षा सलाहकार के कहने पर सी को वापस बुला लिया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *