अयोध्या: नगर कोतवाली की पुलिस टीम ने सुल्तानपुर जनपद निवासी दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर राजकीय इंटर कालेज के बालक छात्रावास के पीछे झड़ियों से 10 बाइक बरामद की है। जिसमें से चार कोतवाली क्षेत्र के जिला और महिला अस्पताल क्षेत्र से चोरी हुई थी। पुलिस ने पकड़े गए लोगों का चालान किया है।

यह भी पढ़ें : Tiranga Yatra: भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा

बुधवार को नगर कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि शहर क्षेत्र से बाइक चोरी की घटनाओं का अनावरण करने के लिए नगर कोतवाल अश्विनी कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम लगाई गई थी। पुलिस टीम ने सुबह राजकीय इंटर कालेज स्थित बालक छात्रावास के पीछे से पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर के गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित सराय सुभागा फ़रीदीपुर निवासी मोहम्मद साहिल और कोतवाली देहात स्थित ओदरा निवासी 20 वर्षीय मो. शाहबाज उर्फ़ ठोकिया को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : Hariyali Teej 2023: जानें कब है हरियाली तीज, अखंड सौभाग्य वरदान के लिए करें यह काम

इनकी निशानदेही पर पुलिस ने छात्रावास के पीछे झड़ियों में छिपाकर रखी गई 10 मोटर साईकिल बरामद की है। उन्होंने बताया कि यह लोग जिला और महिला अस्पताल तथा उसके आसपास खड़े दो पहिया वाहनों को निशाना बनाते थे और चोरी के बाद वाहनों को बिक्री के लिए झाड़ियों में छिपाकर रख देते थे। दोनों के खिलाफ पुलिस ने बरामदगी की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। छानबीन में चार बाइक नगर कोतवाली क्षेत्र से चोरी हुई मिली है, जिसमें अज्ञात के खिलाफ पीड़ितों ने रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी। एक बाइक को फर्जी पंजीकरण नंबर डाल इस्तेमाल किया जा रहा था। बरामद बाइकों में बाकी छह के बाबत जाँच-पड़ताल कराई जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *