स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और आयरलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की T- 20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जायेगा | जसप्रीत बुमराह की अगुआई में टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ पहले दो टी20 जीतकर तीन मैचों की टी- 20 सीरीज अपने नाम कर चुकी है | वहीँ भारतीय टीम आज आयरलैंड के खिलाफ आज तीसरा और अंतिम मैच में जीत हासिल कर आयरलैंड का सफाया करना चाहेगी | गौरतलब है की भारत ने अब तक आयरलैंड से सात टी-20 मैच खेले हैं और उसे सातों में जीत हासिल हुई है। यही नहीं इस मुकाबले में टीम मैनेजमेंट के पास अब तक आजमाए नहीं गए तेज गेंदबाज आवेश खान और विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को आजमाने का मौका भी है। दोनों एशियाई खेलों की टीम में भी शामिल हैं।

बेंच पर बैठे क्रिकेटरों को दिया जा सकता है मौका…

वहीं, इस टीम में 12 ऐसे खिलाड़ी हैं जो एशियाई खेलों की टीम में भी शामिल हैं। कोच सितांशु कोटक और टीम मैनेजमेंट के दिमाग में यह भी बात होगी कि इन खेलों के लिए बेंच स्ट्रेंथ को आजमाया जाए। टीम में शामिल आवेश खान, जितेश शर्मा और शाहबाज अहमद ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने कोई मैच नहीं खेला है।

कारोबारी ने लगाई फांसी, आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
भारत: यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा/शिवम दुबे, शाहबाज अहमद/वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, जसप्रित बुमराह (कप्तान), अर्शदीप सिंह/मुकेश कुमार।

आयरलैंड: रॉस अडेयर, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, मार्क अडेयर, बैरी मैकार्थी, क्रेग यंग, थियो वैन वोर्कोम, बेंजामिन व्हाइट।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *