स्पोर्ट्स डेस्क: आगामी महीने में पाकिस्तान में होने वाले ASIA CUP के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है | जिसमें सबसे बड़ा सरप्राइज तिलक वर्मा मिला है | तिलक वर्मा को एशिया कप के लिए चुना गया है | एशिया कप के लिए तिलक वर्मा को चुने जाने का फैसला सबको सरप्राइज कर दिया है।

बता दें कि टीम में IPL के बाद आईपीएल के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा को T-20 डेब्यू करने का मौका मिला था।
जहां उन्होंने अपनी काबिलियत का नजारा पेश किया और उन्होंने शानदार पारियां खेलते हुए 172 रन बनाए। इसके बाद उन्हें एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली।

इस बीच एशिया कप में जगह मिलने के बाद पहली बार तिलक वर्मा का रिएक्शन सामने आया है। बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर तिलक वर्मा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने मन की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

तिलक वर्मा का पहला रिएक्शन आया सामने

दरअसल, बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में तिलक वर्मा एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद कह रहे है कि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं एशिया कप के लिए चुना जाऊंगा। मैंने सोचा था कि भारत के लिए वनडे और टी-20 में मुझे खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन एशिया कप की टीम में चुना जाना मेरे लिए सपने से कम नहीं। एक ही साल में मुझे टी-20 में डेब्यू करने का मौका मिला और कुछ ही समय बाद एशिया कप में जगह।

UP: पहली बार शाम को खुलेंगे स्कूल, स्कूलों में होगा मिशन चंद्रयान-3 की लैंडिंग का लाइव टेलीकास्ट

चंद्रयान-3 पर सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने दी प्रतिक्रिया कहा…

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *