लखनऊ : अलीगढ़ में किन्नरों के बीच चल रहे सीमा विवाद को लेकर कुछ किन्नरों द्वारा एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर उसे हाईवे पर फेंकने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने 6 नामज़द किन्नरों पर आरोप लगाते हुए बताया की, उन्होंने रास्ते से जबरन उसे कार में अगवा कर उसे बेहोश करके उसका प्राइवेट पार्ट काटा, फिर उसे मरने के लिए घायल अवस्था में जवां बाईपास के पास फेंक कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : OP राजभर का बड़ा दावा, कहा: लोकसभा चुनाव के पहले BJP में शामिल होंगे शिवपाल

सीओ थर्ड अशोक कुमार सिंह ने बताया कि किन्नरों के गुट में पहले से ही सीमा विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते दोनों गुट पहले भी कई बार आमने सामने आ चुके हैं। एक गुट ने दूसरे गुट पर पिछले दिनों मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी विवेचना चल रही है। पीड़ित युवक भोला शर्मा मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है। वह पिछले 10 सालों से अलीगढ़ में कासिमपुर में रह रहा है और किन्नरों के साथ रहकर नाच गाने का काम करता है। वह 25 अगस्त को रामपुर से नारऊ की ओर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक बुलेरो गाड़ी आई और उसे पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया।

यह भी पढ़ें : घोसी: मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह के नेतृत्व में सपा ने डोर टू डोर किया जनसंपर्क 

युवक के मुताबिक, गाड़ी के अंदर दूसरे गुट के किन्नर चवन्नी, अनीता, मुस्कान, शिवम, सिमरन और गायत्री देवी मौजूद थे। उन्होंने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर जहरीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। पीड़ित ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसे पता चला कि आरोपियों ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया है। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था और उसे काफी दर्द हो रहा था। जिसके बाद पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है की, युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसका मेडिकल कराया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *