लखनऊ : मऊ जिले की घोसी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल काफी तेज है। घोसी में उपचुनाव को लेकर जारी घमासन आज थम जाएगाम। जहाँ एक ओर INDIA गठबंधन के तहत कांग्रेस ने सपा उम्मीदवार सुधाकर सिंह को समर्थन देकर भाजपा को हारने की रणनीति तैयार की है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के दिग्गज नेता अपने प्रत्यासी दारा सिंह चौहान को जिताने के लिए खुद प्रचार अभियान में लगे हैं। इस बीच सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा दावा किया है।

यह भी पढ़ें : घोसी: मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह के नेतृत्व में सपा ने डोर टू डोर किया जनसंपर्क 

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने दावा करते हुए कहा की, “विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 बार शिवपाल यादव से कहा कि इधर आ जाओ। उनके बार-बार बोलने पर उन्होंने कहा कि घबराओ नहीं जल्दी आउंगा।राजभर ने कहा की, लोकसभा चुनाव 2024 के पहले शिवपाल यादव भाजपा में शामिल होंगे, जो महाराष्ट्र में हुआ है वही यहां होने जा रहा है। राजभर ने कहा कि घोसी विधानसभा उपचुनाव में शिवपाल सपा को जिताने के लिए नहीं भाजपा को जिताने के लिए काम कर रहे हैं।” राजभर के इस बयान के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की, क्या वाकई में 2024 के चुनाव से पहले शिवपाल सपा का हाथ छोड़कर बीजेपी ने शामिल हो सकते हैं? हालाँकि, शिवपाल यादव और समाजवादी पार्टी की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *