मऊ: घोसी में मुलायम सिंह यूथ पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह के नेतृत्व में सुधाकर सिंह समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने डोर टू डोर जनसंपर्क कर जनता से साइकिल वाले खाने पर बटन दबाने की अपील की। इस मौके पर गांव-गांव गली गली सिद्धार्थ सिंह ने चौपाल लगाकर सघन जनसंपर्क कर मतदाताओं को डॉ राम मनोहर लोहिया, डॉ बी आर अंबेडकर श्रद्धा नेताजी की विचारधारा को बताते हुए मतदाताओं से जन समर्थन मांगा।

यह भी पढ़ें : वार्ड संख्या 18 से BJP समर्थित प्रत्याशी संगीता रावत ने जनसंपर्क कर, लोगों से की वोट करने की अपील 

सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक, सर्व समाज के नेता हैं। उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। घोसी का उपचुनाव जीतकर सपा उत्तर प्रदेश के पटल पर एक तीर्थमन स्थापित करेगा यह चुनाव इसलिए भी जीतना जरूरी है जो कथा कथित नेता अब पिछली जातियों के मठाधीश बनाकर टहल रहे हैं उनको बेचने का काम कर रहे हैं उनको एक करारा जवाब भी मिलेगा। इस में देश में अगर कोई नेता है तो उस एक नेता का नाम है अखिलेश यादव। उन्होंने कहा की, मैं नौजवानों से आवाहन करता हूं कि आप सभी एक लाम बंद होकर आने वाली 5 तारीख को 7:00 बजे बूथों पर लाइन लगाकर अपना अमूल मत देकर साइकिल वाले खाने पर बटन दबाकर सुधाकर सिंह को विजय बनाइएगा।

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: विश्व कप के लिए टीम इंडिया का एलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

इस मौके पर बैरिया विधानसभा के विधायक जयप्रकाश अंचल एवं मुलायम सिंह युथ ब्रिगेड राष्ट्रीय सचिव प्रद्युमन यादव, दिल्ली यूथ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव, मुलायम सिंह युथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय सचिव बृजेश सिंह, बैचलर रंजीत यादव, विनीत पाठक कुंवर बाली शेर, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष प्रमोद यादव, मानवेंद्र सिंह, राजू, अनिल सिंह, गोलू, रजनीश, बाबा साहब वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव अमन गौतम, बाबा साहब वाहिनी समाजवादी पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव सुरेंद्र निषाद, जिलाध्यक्ष राम फुल गौतम आदि लोगों ने ग्रामीणों को लेकर मतदाताओं को लेकर सघन जनसंपर्क यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों को लेकर डोर टू डोर संपर्क किया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *