लखनऊ : ट्रेन में हादसे का शिकार हुई महिला कॉन्स्टेबल का इलाज लखनऊ में चल रहा है! लेकिन घटना के बाद पुलिस की अभियोजन इकाई भी सक्रिय हो गई है। सुल्तानपुर और अयोध्या रेलवे रुट के आसपास के स्टेशन पर सादी वर्दी में पुलिस पड़ताल में लग गई है। घोषित और अघोषित वेंडर से पूछताछ चल रही है।

यह भी पढ़ें : MP Election : चुनाव की घोषणा जल्द, आयोग ने की बैठक 

यहां तक की स्टेशन के आसपास की दुकानों पर भी पुलिस के दरोगा और सिपाही पड़ताल में लगे हैं। नगर कोतवाली पुलिस ने तो कई मामलों में वांछित अभियुक्तों का चालान भी कर डाला!उनके मौजूदा जीविकोपार्जन का भी ब्यौरा लिया। बताते चले की हफ्ते भर पूर्व ट्रेन में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला हुआ था ।धारदार हथियार से उसके चेहरे पर वार किए गए। सोशल मीडिया पर दर्जनों टांके लगे हुए महिला कांस्टेबल की फोटो वायरल हुई।

यह भी पढ़ें : बस इन बातों का रखें ख्याल, कभी नहीं पड़ेंगे बीमार!

जब कोर्ट ने संज्ञान लिया तो जल्दबाजी में अस्पताल के करीब ही स्थित राजधानी के बड़े पुलिस अधिकारी अस्पताल की ओर दौड़ लगा दिए। इधर मामले को लेकर पूरे प्रदेश में यह फोटो तेजी से वायरल हो रही। घटना में तरह-तरह के बातें भी फैली ,जिसको लेकर पीड़ित के परिजन को वीडियो जारी करके किसी भी लैंगिक अपराध नही होने की बात कही गई।अफवाह नही फैलाने की अपील भी हुई। हालांकि मामले की एफआईआर अयोध्या में हुई। पीड़ित कॉन्स्टेबल सुल्तानपुर में तैनात थी। लेकिन पुलिस अभी तक क्राइम नंबर भी बताने से बच रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *