लखनऊ: प्रदेश में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की तरफ से इंडिया फूड एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस तीन दिवसीय EXPO का आयोजन आईआईए भवन में किया जाएगा। आपको बता दें कि इसका आयोजन 1 दिसंबर से तीन दिसंबर तक किया जायेगा |

आईआईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सिंघल ने बताया कि यह एक ऐसा आयोजन है, जिसमें देश एवं विदेश से खाद्य प्रसंस्करण उद्योगों से संबंधित मशीन निर्माता, कच्चे माल के उत्पादनकर्ता, आपूर्तिकर्ता, किसान, डिस्ट्रीब्यूटर, ट्रेडर्स, उद्योग सलाहकार, टेस्टिंग लैब, बैंकिंग और फाइनेंस कंपनी, पैकेजिंग, गवर्नमेंट पॉलिसी आदि एक छत के नीचे मौजूद रहेंगे।

पीएम मोदी ने सऊदी अरब के युवराज से की बातचीत, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

नए उद्यमियों को दी जाएंगी नई तकनीकी जानकारियां: दिनेश गोयल

वहीं, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश गोयल ने बताया कि खाद्य प्रसंस्करण उद्योग से जुड़े तथा प्रसंस्करण उद्योग में आने की इच्छा रखने वाले नए उद्यमियों को नवीनतम तकनीकी जानकारी देने के लिए कार्यशाला का भी आयोजन किया जाएगा। बता दें कि इस एक्सपो में विजिटर के लिए प्रवेश नि:शुल्क है। www.indiafoodexpo.in या फिर 8601855543 पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। अब इस फूड एक्सपो में युगांडा, रवांडा, उज़्बेकिस्तान सहित कई विदेशी कंपनियां मौजूद रहेंगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *