लखनऊ: राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत दयाल रेजिडेंसी में BBD की छात्रा निष्ठा त्रिपाठी की दारू पार्टी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई. दारू पार्टी में हत्या के बाद कई तरह के आरोपों का दौर शुरू हो चुका है, जहाँ परिजन आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वही दारू पार्टी में गलती से गोली लगने की भी बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि दारू पार्टी के दौरान जब यह हादसा हुआ तब पार्टी में मौजूद लोग छात्रा निष्ठा त्रिपाठी को लोहिया अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में मौके से आदित्य पाठक समेत उनके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया, वहीं, परिजनों का कहना है कि आदित्य पाठक बेटी को पिछले कई महीनो से इंस्टाग्राम पर परेशान करता था.

जानकारी के मुताबिक, BBD की छात्रा निष्ठा त्रिपाठी बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा थी. गणेश चतुर्थी के मौके पर दोस्तों संग दयाल रेजिडेंसी में दारू पार्टी में शामिल होने गई निष्ठा त्रिपाठी को किसी मामले को लेकर गोली मार दी गई.

इलाहाबाद HC का बड़ा फैसला, चार्जशीट के बाद भी ट्रांसफर कर सकते हैं विवेचना

परिजनों ने लगाया आरोप…

बेटी के मौत के बाद पिता ने आरोप लगाया कि आदित्य पाठक नाम का युवा बेटी को इंस्टाग्राम में पिछले कई महीनो से परेशान कर रहा था. मृतक छात्रा के पिता का आरोप है कि जब बेटी ने उसे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक करने के लिए कहा तो उसने उसकी जान से मारने की धमकी दी. मृतक छात्रा के पिता ने योगी सरकार से न्याय की गुहार लगाई है और कहा है कि आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए और उनके खिलाफ बुलडोजर चलवाएं.

डीसीपी का आया बड़ा बयान…

BBD छात्र की मौत के बाद डीसीपी ईस्ट जोन हृदेश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. DCP के मुताबिक, देर रात छात्रा पहले गणेश उत्सव में गई थी इसके बाद दयाल रेजिडेंसी में एक मकान है जहां पर आदित्य पाठक और उसका एक करने साथी मौजूद था. DCP के मुताबिक मामले में जांच की जा रही है मामले की जानकारी सामने आने पर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *