यूपी: प्रदेश की राजनीती में हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने संतकबीर नगर में एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने सीबीआई और ईडी दोनों को केंद्र सरकार का तोता बताया है। हालांकि, बाद में वह पलट कर सुप्रीम कोर्ट की बात को दोहराते हुए नजर आए। बोले कि यह मैं ही नहीं बल्कि पहले सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि सीबीआई और ईडी दोनों ही केंद्र सरकार के तोते हैं। इसी के डर से विपक्षी दल के लोग एकजुट हो रहे हैं।

आपको बताते चलें कि राजभर संगठनात्मक बैठक में शामिल होने के लिए खलीलाबाद पहुंचे थे। मीडिया कर्मियों के एक सवाल क्या लगता है लोकसभा चुनाव में इंडिया एलायंस एनडीए गठबंधन को चुनौती दे पाएगा के जवाब में बोले कि कुछ नहीं वह ईस्ट इंडिया कंपनी है। जान लीजिए हमारी बात कड़वी होती है लेकिन अखिलेश, लालू, नीतीश, मायावती, ममता और सोनिया जी सब CBI और ED से डरते हैं।

India vs Australia Series: भारत- ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला आज, क्लीन स्वीप करने उतरेगी टीम इंडिया

अखिलेश यादव अपने मन के मालिक हैं- ओपी राजभर

सपा मुखिया अखिलेश यादव के एक बयान कि लोकसभा चुनाव में सीट मांगेंगे नहीं बल्कि टिकट बांटेंगे के जवाब पर कहा कि वह अपने मन के मालिक हैं उन्हें कौन मना कर रहा है। घोसी विधानसभा में मिली करारी हार और लोकसभा चुनाव में कितनी सीटों पर दावेदारी करेंगे के सवाल पर बोले कि जब देश का चुनाव होता है तो देश की जनता देश हित में और प्रदेश की जनता प्रदेश हित में वोट करती है और और जब क्षेत्रीय और निकाय चुनाव होता है तो लोग उसे सेमीफाइनल बताते हैं। आज तक हम यह समझ नहीं पाए कि कौन सा चुनाव सेमीफाइनल होता है?

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *