स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे हैं तीन मातु की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला आज राजकोट में खेला जाएगा। तीन मातु की वनडे सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दमदार जी हासिल की है वही वेब सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज राजकोट में खेला जाएगा यदि भारत आज का मुकाबला जीत जाता है तो भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक इतिहास रच देगी। वहीं भारत के खिलाफ किसी विपक्षी वनडे इंटरनेशनल सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की या सबसे शर्मनाक हार होगी।

ऑस्ट्रेलिया को पहली बार क्लीन शुरू कर सकता है भारत

आपको बता दें कि यदि भारतीय टीम आज ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है तो एक इतिहास अपने नाम दर्ज कर लेगी और भारतीय क्रिकेट टीम के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज होगा। भारतीय क्रिकेट टीम इतिहास में पहली बार दो या उससे ज्यादा मातु की द्विपक्षी वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को क्लीन स्वीप से हराएगी बता दें कि 1984 से अब तक भारत ने कभी भी दो या उससे अधिक माचो में दो पक्षी वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को क्लीन स्वीप नहीं किया है।

यूपी: शिवपाल यादव के करीबी थामेंगे कांग्रेस का हाथ, सपा पर लगाया यह आरोप…

तीसरे वनडे मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा खुलासा किया उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट में भारत के पांच खिलाड़ी उपलब्ध नहीं रहेंगे उन्होंने बताया कि भारतीय टीम इस समय वायरल फीवर से जूझ रही है।

रोहित शर्मा ने कहा कि तीसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन सुनने के लिए 13 खिलाड़ी ही मौजूद रहेंगे अच्छी बात यह है कि शुरुआती दो मैच में आराम करने वाले रोहित विराट ऑफ कुलदीप यादव की वापसी हुई है वही आज आखिरी मुकाबले में टीम को बेहतरीन शुरुआत देने वाले ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल आज मैच में नहीं खेलेंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *