हरदोई: प्रदेश में अब दिन पर दिन हैवानियत की वारदाते सामने आ रही है | कई जिलों से पिछले एक सप्ताह में ऐसे ही कई मामले सामने आये है.एक बार फिर ऐसा ही मामला हरदोई से आया है जहाँ घर के बाहर खेल रही बच्ची को एक युवक ने ANM सेंटर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया. बच्ची के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया. वहीं, किसी व्यक्ति ने आरोपी का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर बच्ची को उपचार के लिए 100 पलंग चिकित्सालय भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला हरदोई के सांडी क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि गांव में आयुर्वेदिक चिकित्सालय परिसर में ANM सेंटर है. चिकित्सालय से कुछ दूरी पर उसका मकान है. लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि सुबह उसकी पांच वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान गांव का विनोद उर्फ बाबा उसे बहला-फुसलाकर ANM सेंटर ले गया. जहां पर आरोपी ने एक कक्ष में पड़ी चारपाई पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

“किसी की मां ने दूध पिलाया है क्या, जो सनातन को खत्म कर दे”- कैलाश विजयवर्गीय

चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण…

बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घटना को अंजाम दे रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. वहीं किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. पुलिस ने बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए उपचार के लिए सौ पलंग चिकित्सालय भेज दिया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *