लखनऊ: देश में आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव और कई राज्यों में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आज बसपा के प्रदेश कार्यालय में बैठक की गई। बैठक में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि बसपा NDA और I.N.D.I.A गठबंधन से दूरी बनाकर रखेगी. इतना ही नहीं मायावती ने कहा की पूर्व की तरह बसपा पूरी मजबूती से लोकसभा का चुनाव लड़ेगी । बसपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई बैठक में यूपी और उत्तराखंड के वरिष्ठ पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों के साथ चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के संबंध में फेक न्यूज का प्रचार-प्रसार लगातार जारी है।

बैठक में मायावती ने कहा कि, बसपा विरोधी तत्व राजनीतिक साजिश के तहत बीच-बीच में इस प्रकार का दुष्प्रचार कर रहे हैं, इसलिए सावधानी बरतना जरूरी है। वहीं लोगों की मुख्य समस्याएं जैसे- महंगाई, अति गरीबी, बेरोजगारी, आय में कमी, बदहाल सड़क, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, आवास तथा अपराध नियंत्रण व कानून व्यवस्था आदि लोगों के दिल-दिमाग पर हावी है। यह कितना गंभीर चुनावी मुद्दा बन पाएगा, यह अभी कहना मुश्किल है।

खाकी हुई शर्मशार, मंगेतर संग पार्क घूमने गई लड़की से छेड़छाड़…

मायावती ने कहा कि, सदियों से लगातार जातिवाद के आधार पर सामाजिक एवं आर्थिक शोषण, अन्याय व गैर बराबरी का शिकार रहे, बहुसंख्यक एससी, एसटी व ओबीसी समाज के लोगों को सामाजिक एवं आर्थिक शोषण व अन्याय से बचाने के लिए आरक्षण की व्यवस्था संविधान में की गयी थी, जिसको निष्क्रिय बनाने का प्रयास हर स्तर पर लगातार जारी है। जिसके विरुद्ध संघर्ष जारी रखना है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *