यूपी: प्रदेश में एक बार फिर पुलिस की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है. उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में खाकी एक बार फिर कलंकित हुई है. मंगेतर के साथ घूमने आई युवती ने पुलिस के दो जवानों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसके मंगेतर के साथ मारपीट की और एक जवान ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए सेक्स के लिए दबाव बनाया. युवती के आरोपों पर संज्ञान लेते हुए आरोपी पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है.

आपको बता दें कि यह पूरा मामला यूपी के गाजियाबाद जिले का है. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के साईं उपवन पार्क में युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने आई थी. बहुत जल्द दोनों की शादी होने वाली है. युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने के लिए इस गार्डन में आई थी. दोनों पार्क में बैठे हुए थे इस दौरान वहां पुलिस के दो जवान राकेश और दिगम्बर पहुंच गए. दोनों जवानों ने मंगेतर के साथ मारपीट की. युवती ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी राकेश ने उसके साथ छेड़खानी की और अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया.

 400 से ज्यादा तारीखें, 7 गवाह और 18 जज… फिर भी 31 साल बाद कोर्ट ने दिया फैसला

बताया जा रहा है कि युवती नोएडा की रहने वाली है औऱ वह अपने मंगेतर के साथ गाजियाबाद के साईं उपवन में घूमने आई थी. मामला नगर कोतवाली घंटाघर में दर्ज किया गया है. 3 आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी और भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *