MP: प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के घोषणा से पहले कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। ताजा मामला लहार से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह का है। गोविंद सिंह ने अशोक नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने जनसभा में सिंधिया को चिंदी चोर और जमीन माफिया बताया।

जमीन माफिया है सिंधिया …

जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह ने सिंधिया को ज्योति प्रसाद कह दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि, सिंधिया जमीनों की हेराफेरी करता है उनके खिलाफ कई मुकदमे कोर्ट में चल रहे हैं। कभी ना कभी तो न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि, 8-10 साल पहले मैंने राहुल गांधी से कहा था कि भैया पूरे देश में आजादी आ गई। ग्वालियर में कांग्रेसी कब आजाद होंगे? हम लोगों को भी आजादी दिलाओ। लेकिन ईश्वर ने ऐसी सद्बुद्धि दी कि वे खुद ही छोड़ कर चले गए।

मायावती की मांग, केंद्र व यूपी सरकार कराए जाति जनगणना

महाराजा चिंदी चोर है

उन्होंने कहा कि, महाराजा वास्तव में चिंदी चोर है। मैं कहता हूं वो जमीन माफिया है। हम सिंधिया के विरोध के बावजूद भी मुरैना और ग्वालियर में जीत गए। बता दें कि, कांग्रेस नेता गोविंद सिंह एमपी में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष है। वे भिंड जिले की लहार सीट से 7 बार से एमएलए हैं। गोविंद सिंह पहले 1990 के चुनाव में जनता दल के टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की थी। उसके बाद उन्होंने इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *