लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत डिफेंस कालोनी में मंगलवार रात को कुत्ता टहलाने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। कुछ देर बाद एक पक्ष ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष के घर में घुसकर पति-पत्नी की जमकर पिटाई कर घर के खिड़की दरवाजे तोड़ दिए। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सभी का प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी गई हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सात नामजद और 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: सत्संग की धारा बह चुकी है, अब यह रुकने वाली नहीं है: बाबा उमाकांत जी

कुंवर सिंह देवपा अपने परिवार संग मलाक रोड, डिफेंस कालोनी, हरिहरपुर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि, उनके पड़ोस में रहने वाली महिला रूबी देवी अपने पालतू कुत्ते को घर के सामने घुमा रही थी, जिससे घर में मौजूद उनका कुत्ता काफी तेज भौंक रहा था। कुंवर ने रूबी देवी से अपने कुत्ते को थोड़ा आगे टहलाने का अनुरोध किया था। जिस पर वह नाराज हो गई और देख लेने की धमकी देकर वापस चली गई। कुछ देर बाद रूबी अपने बेटे गोलू सिंह, भाई सुरेश सिंह, देवर मनोज सिंह, पड़ोसी अभय पाण्डेय, संजय सिंह और नीलम देवी सहित 10 से 12 अज्ञात लोग को लेकर घर के अन्दर घुस कर जमकर तांडव मचाया।

यह भी पढ़ें: PM मोदी का MP-राजस्थान दौरा आज, देंगे करोड़ों की सौगात …

पीड़ित ने बताया की, दबंगों ने पत्नी गंगा को पीटते हुए घर के बाहर ले आए जब कुंवर सिंह बीच-बचाव करने बाहर गए तो सभी लोगों ने मिलकर कुंवर सिंह व पत्नी गंगा और पड़ोसी पूरन सिंह विष्ट की भी पिटाई कर सर पर हमला कर लहुलुहान कर दिया। कुंवर सिंह देवपा ने बताया कि आरोपियों ने हाथ में लिए लाठी डंडों और लोहे की रॉड से खिड़की, दरवाजे तोड़ डाले, सबमर्सिबल पंप का पाइप लाइन तक तोड़ दिया। मारपीट ने दौरान पत्नी गंगा देवपा के गले में पहनी चेन भी गिर गई। जो नहीं मिली, बचाव में आए पड़ोसी पूरन सिंह विष्ट का मोबाइल, व चश्मा भी गायब है। थाना प्रभारी सुशांत गोल्फ सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कुंवर सिंह की लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *