बरेली: यूपी के बरेली से एक बड़ी घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है की कुछ मनचलों ने कोचिंग से घर आ रही छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया। ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा का एक हाथ और पैर कट गया। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पिता के शिकायत पर मामले को दर्ज कर पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र की है। सूत्रों का कहना है की छात्रा कोचिंग से घर वापस लौट रही थी। उसी दौरान कुछ लड़कों ने लड़की का पीछा कर उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की ,छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को ,मनचलों ने ट्रेन के आगे फेंक दिया। ट्रेन की चपेट में आने से लड़की का एक हाथ और पैर काट गया। जिसके बाद लड़की खून से बिल्कुल लहूलुहान हो गयी। घटना की जानकारी मिलाने पर परिवार वाले तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद पीड़ित को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

एक आरोपी गिरफ्तार

बरेली में छात्रा के साथ हुई घटना पर मुख्यमंत्री ने सख्ती बरतने के निर्देश देते हुए पुलिस की जवाबदेही तय की है। उन्होंने आरोपी पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक हलका दारोगा और बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं छात्रा के इलाज की व्यवस्था और ₹5 लाख रुपये राहत राशि तत्काल दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *