यूपी: देश में आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश भर में पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारियों का आंदोलन तेज होता जा रहा है. संयुक्त संघर्ष संचालन समिति (एस-4) ने आयोजित संकल्प सम्मेलन में 30 अक्तूबर से चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा की है. साथ ही OPS समाप्त करने, संविदा, मानदेय, आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के नियमितीकरण का भी मुद्दा उठाया है.

आपको बता दें कि, सहकारिता भवन में आयोजित सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए 30 अक्तूबर से दो नवंबर तक सांसदों के नाम खुला पत्र जारी कर उन्हें ज्ञापन दिया जाएगा. सात नवंबर को जिला मुख्यालयों पर धरना देकर राज्यपाल व सीएम के नाम ज्ञापन दिया जाएगा. 29 नवंबर को जिला मुख्यालय पर मोटरसाइकिल रैली व मंडल मुख्यालयों पर सम्मेलन होगा.15 दिसंबर को पीएम, वित्त मंत्री व केंद्र सरकार को ज्ञापन भेजा जाएगा और लखनऊ में विधान भवन के चारों ओर मानव श्रृंखला बनाई जाएगी.16 जनवरी को विधान भवन पर प्रदर्शन किया जायेगा.

सन्त बाबा उमाकान्त जी ने बताया नवरात्र में शारीरिक और अध्यात्मिक लाभ लेने का सही तरीका

पुरानी पेंशन की बहाली के लिए तीन नवंबर को दिल्ली में महारैली

अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ की ओर से तीन नवंबर को दिल्ली में पुरानी पेंशन बहाली समेत कई मांगों के समर्थन में महारैली होगी. इसकी सफलता के लिए महासंघ ने स्थानीय निकाय निदेशालय में गोष्ठी कर कर्मचारियों को जागरूक किया और रैली में शामिल होने का आह्वान किया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *