लखनऊ: पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के कल्ली पश्चिम बाजार में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पैदल जा रहे एक युवक को टक्कर मारते हुए पान की दुकान में जा घुसी। जिससे पान की दुकान और टीन शेड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक युवक सहित कार में बैठे दो लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को PGI एपेक्स ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, जहाँ पर डॉक्टरों ने दो का प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी। वही एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : पढ़ें आज का राशिफल, जानें क्या कहता है आपका राशिफल….

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के खरकौनी नैनी निवासी अभिजीत सिंह अपने साथी शिवेंद्र सिंह निवासी कर्नलगंज कटरा के साथ आई20 कार से लखनऊ की ओर आ रहे थे। इस दौरान पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के कल्ली पश्चिम बाजार में पहुँचते ही कार अचानक अनियंत्रित होकर पैदल जा रहे हलवाई सीतापुर निवासी कृष्ण कुमार शुक्ला को टक्कर मारने के बाद चांद बाबू के पान की दुकान में जा घुसी। इसमें कार सवार सहित हलवाई कृष्ण कुमार बुरी तरह घायल हो गए।

जबकि पान की दुकान और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने अभिजीत और शिवेंद्र का प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी ।वही, कृष्ण कुमार शुक्ला की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। कल्ली पूरब निवासी राम सजीवन के होटल में कृष्ण कुमार हलवाई का काम करता हैं। वह सुबह पांच बजे होटल खोलने के लिए जा रहा था। मौके पर जुटी भीड़ का कहना है कि, कार सवार नशे की हालत में थे, हालांकि पुलिस ने नशे की बात से इंकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि, किसी भी पक्ष ने कोई तहरीर नही दी है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *