Entertainment: सलमान खान और  कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए फिल्म मेकर्स ने ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में सलमान खान के इंटेंस लुक और रौंगटे खड़े कर देने वाले बाइक स्टंट को देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

‘टाइगर 3’ का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज:-
ट्रेलर की शुरुआत एक महिला की बैकग्राउंड आवाज से होती है जो कहती है देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है। इसके बाद सलमान खान की दमदार एंट्री होती है। ट्रेलर में सलमान और कैटरीना कैफ के हैप्पी पल स्क्रीन पर नजर आते हैं। इसके साथ ही इमरान खान की आवाज भी सुनाई देती है जो कहते हैं हर बंदे की लाइफ की सबसे कीमती अमानत उसकी फैमिली होती है। ट्रेलर में दमदार एक्शन के साथ ही इमोशंस का भी तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है। 2 मिनट 51 सेकंड का टाइगर 3 का ये ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है।

‘टाइगर 3’ कब होगी रिलीज:-
‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि ‘टाइगर 3’ दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *