लखनऊ: निगोंहा में सोमवार को वसूली को लेकर किन्नरों के दो पक्षों में जमकर लाठी- डंडे और ईंट – पत्थर चले. दूसरे पक्ष की गाड़ी तोड़ दी गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रायबरेली जनपद के बछरांवा क़स्बा निवासी किन्नर सावन व नागपाल निवासी किन्नर सोनिया के बीच निगोंहा कस्बे में त्योहारी वसूली को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि किन्नर सावन अपनी पूरी टोली के साथ निगोंहा कस्बे में त्योहारों वसूली करने आई हुईं थी और एक होटल में जाकर त्योहारी मांगी तो मालिक ने कहा कि यह क्षेत्र सोनिया किन्नर का है और वह हर वर्ष वह उसे त्योहारी देते है, जिसके बाद वह चली गयी. वहीँ, होटल मालिक ने सोनिया किन्नर को फ़ोन कर पवन किन्नर व उसके साथियों द्वारा निगोंहा में वसूली करने की बात बता दी. जिसके बाद सोनिया भी अपने सभी साथियों को लेकर मौके पर आ पहुंची और दोनों पक्षों के दर्जन भर लोग आमने- सामने आ गए और विवाद के बाद लाठी- डंडों व लोहे की राडो से जमकर मारपीट हुई.

इस दौरान नाराज दोनों किन्नरों के गुट के लोगों ने एक- दूसरे की कारों में तोड़फोड़ की. मारपीट में दोनों पक्षों के किन्नर सावन, प्रियंका सिंह रघुवंशी, वैशाली गौरी,तनु, सोनिया व कार चालक सलमान समेत उसकी मां सुगम घायल हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को थाने ली गयी. जहाँ थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर धारा-147 ,307, 323, 504, 506, 354 (ख),और 427 पर मुक़दमा दर्ज कर घायलों को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा गया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *