बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। गैस सिलेंडर में आग लगने से पिता, पुत्र समेत 3 लोगों की मौत से कोहराम मच गया है। वहीं पत्नी और मां झुलस गई हैं। कमरे में रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया। परिवार वालों ने जैसे-तैसे आग बुझाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस आग लगने के कारणों की छानबीन कर रही है।

आपको बता दें कि आग लगने से सुखपाल मौर्य (35) और उनके बेटे गोपाल मौर्य (8) व यश (5) की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और वृद्ध मां आंशिक रूप से झुलस गईं। ऊपरी मंजिल के कमरे का सारा सामान भी जल गया। नीचे रह रहे परिवार वालों ने जैसे-तैसे आग बुझाई। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें: 23, 24 अक्टूबर को उज्जैन में होगा बाबा उमाकांत जी महाराज का सत्संग व नामदान कार्यक्रम

मकान के भूतल पर रहने वाले मृतक के बड़े भाई भूप सिंह के मुताबिक, खाना पकाते समय रात करीब नौ बजे गैस सिलेंडर में आग लगने पर सुखबीर की पत्नी के मदद के लिए शोर मचाया, जिसके बाद हर कोई ऊपर की मंजिल की ओर भागा, जहां सुखबीर और उसके दो बेटे कमरे में फंसे थे। भूप सिंह ने बताया कि सुखबीर ने जलते सिलेंडर को बाहर फेंकने का भरसक प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सका और आग पूरे कमरे में फैल गई।पुलिस ने बताया कि पुलिस दल रात में घटनास्थल पर पहुंचा और फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया। इस मामले में जांच जारी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *